• Login / Register
  • BPA NEWS

    जानिए कहां हुआ यह दर्दनाक हादसा

    ब्रेकिंग,
    कानपुर सचेड़ी
    मंगलवार की सुबह से सोशल मीडिया ।पर एक सीसीटीवी फुटेज का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखते ही आप की रूह कांप जाएगी। क्योंकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपनी साइकिल लेकर बंद क्रॉसिंग को जल्दबाजी में पार करना चाहता था लेकिन तभी अचानक तेज रफ़्तार ट्रेन का गुजरना हो जाता है जिसकी चपेट में आते ही बुजुर्ग व्यक्ति फसकर हवा की तरह घसीटता हुआ चला जाता है और कुछ दूर बाद वह झटका खाकर छिटक कर दूर गिर जाता है। जिसके बाद मौके पर जाकर देखा गया तो उस बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी थी।
     
    जानिए कहां हुआ यह दर्दनाक हादसा 
    दिल विदारक यह दर्दनाक और खौफजदा यह हादसा सचेंडी थाना क्षेत्र का है जहां सचेंडी गांव निवासी 65 वर्षीय धनीराम कुशवाहा रविवार की शाम पांच बजे घर को वापसी कर रहे थे तभी वह अपनी साइकिल लेकर पनकी पड़ाव की क्रॉसिंग पर पहुंचे तो क्रॉसिंग बंद थी जिसके चलते धनीराम ने जल्दबाजी के चक्कर में क्रॉसिंग को फांदकर पार करना चाहा। लेकिन तभी रफ़्तार भरते हुए ट्रेन का गुजरना हो गया। जिसकी चपेट में आते हुए धनीराम ट्रेन में फसकर खिचता चला गया और उसकी मौत हो गई। 

    मौत के बाद घर में छाया मातम और जानिए किस तरह से हुआ था हादसा 
     
    धनीराम पेशे से राजमिस्त्री था। धनीराम के अपने पीछे पत्नी शिव देवी और नौ संतान बब्लू, गोविंद, अरुण, संजय, लक्ष्मी, मीरा, जानकी, रानी, रेखा को छोड़ गया है। जिनमें बेटियों की शादी हो चुकी है। मौत के बाद बड़े बेटे बबलू ने बताया कि उनके पिता घर से साइकिल लेकर काम पर निकले हुए थे। बंद क्रॉसिंग क्रॉस करते समय वह साइकिल लेकर निकल गए थे लेकिन साइकिल में बंधी एल्यूमिनियम की फनटी पीछे निकली थी। पटरी पार के बाद पीछे निकली फनटी ट्रेन की चपेट में आ गई जिसके चलते वह हादसे का शिकार हो गए। जीआरपी गोविंद नगर ने पंचायतनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
     
    हम सभी को लेना होगा सबक 
     
    धनीराम की मौत हकीकत में चिंताजनक है। दुःख सभी को है लेकिन धनीराम की मौत का वीडियो देखकर हमको और आपको सभी को यह सबक लेना चाहिए कि अगर कहीं भी कोई जल्दबाजी की जाती है तो उसका दृश्य ऐसा हो सकता है इसलिए कभी इस तरह की जल्दबाजी कतई न करे ।
     हादसों से बचकर रहें क्योंकि सावधानी हटी तो दुर्घटना जरूर घटी।
      
      कानपुर से 
    आशीष पान्डेय 
       
    BPA NEWS

    Leave A Comment