• Login / Register
  • BPA NEWS

    कल्याणपुर थाने के अंतर्गत शातिर चोर कैलाश कठेरिया ने लूटे दस लाख रुपए।

    कानपुर। नगर अपराधियों के चंगुल से पीड़ित महिला रूबी नानकारी  से भाग कर अपने पति दीनू यादव के पास पहुंची और अपने साथ हुई घटना की पूरी आप बीती बताई, आप बीती सुनकर तुरंत आईजीआरएस के माध्यम से थाना कल्याणपुर वा आईआईटी चौकी को इस मामले से अवगत कराया गया। जिसमें आईआईटी चौकी के जांच कर्ता ने 650000 लाख रुपए अपनी अपलोड की गई अख्या में दर्शाया है , बाकी बचे पैसे की ना तो कोई रिकवरी अभी तक पुलिस कर पाई है, और ना ही पीड़ित महिला को कोई जवाब दे पा रही है।
    पीड़ित महिला रूबी को 10 दिन अपने घर पर रखा गया उसके साथ मारपीट पूरा घर मिलकर करता था कुछ दिन पहले ही पूरे घर में मिलकर पेट में पल रहे नाबालिक शिशु की गैर कानूनी तरह से जांच करा कर कैलाश पुत्र शुभम कठेरिया उर्फ लाला वीरेंद्र उर्फ (पप्पू )पता चला कि पीड़ित महिला रूबी के पेट में जो बच्चा है वह लड़की है तो उन्होंने उसे दवा खिलाकर पेट में पल रहे नाबालिक शिशु की भी हत्या कर दी।
    इन सब बातों से आहत होकर वा लगातार प्रताड़ित कराने की वजह से नानकारी से भाग कर अपने पति के पास पहुंची थी पीड़ित महिला।
    पीड़ित महिला का नाबालिक  बच्चे राजवीर को रोजाना मारते हैं पीटते हैं और अपने माता-पिता से बात नहीं करने देते हैं जिसकी एक रिकॉर्डिंग वा एक वीडियो भी पीड़ित महिला के पास है जिसमें नाबालिग बच्चा कहता नजर आ रहा है की बाबा डांटते और मारते हैं की बात ना किया करो वरना मारेंगे
    कैलाश कठेरिया अपने दामाद शिपू के साथ मिलकर अपनी बेटी रूबी हुआ उसके पति दीनू यादव  को पैसा आने के बाद दोनों की हत्या कर देंगे इस साजिश की रिकॉर्डिंग भी पीड़ित महिला व उसके पति के पास है
    अब देखना यह है कि पुलिस के उच्च अधिकारी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए क्या कार्रवाई करते हैं।
    सभी आरोपी इतने शातिर है खुद को बचाने की योजना बनाकर
    कल्याणपुर CO  को दिया फर्जी प्रार्थना पत्र शातिर चोर कैलाश द्वारा दिए गए  प्रार्थना पत्र की भी पुलिस प्रशासन को गंभीरता पूर्वक जांच करनी चाहिए।
    कल्याणपुर थाने से  सभी आरोपियों पे   चोरी में कई मुकदमे दर्ज है कैलाश व पुत्र वीरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू  की  अपराध हिस्ट्री को गंभीरता पूर्वक खोली  जाए तो, कल्याणपुर पुलिस  को मिल जाएगा बड़ा गुड वर्क और हो सकता है कई बड़ी चोरियों वा कई लूटो का खुलासा
    कल्याणपुर थाने से चोरी वा गैंगस्टर के मामले में 6 साल से कोर्ट से फरार चल रहा है शातिर चोर कैलाश कठेरिया का पुत्र वीरेंद्र कुमार उर्फ (पप्पू )
    कैलाश कठेरिया के पुत्र वीरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू को चोरी  गैंगस्टर वा कई अन्य मामलों में पुलिस ने भेजा है कई बार भेजा है जेल।
    लगातार लम्बे समय से फरार रहने की वजह से वीरेंद्र उर्फ पप्पू के घर नानकारी मकान नबर 223 को कानपुर कोर्ट ने कुर्क करने का आदेश भी कानपुर न्यायालय ने दिया था।

    कानपुर  BPA NEWS आशीष पान्डेय

    Leave A Comment